अभिनेता सोनू सूद ने पत्नी सोनाली को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई,देखें फोटो

0
सोनू सूद पत्नी सोनाली सूद के साथ
सोनू सूद पत्नी सोनाली सूद के साथ

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पत्नी सोनाली सूद के जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी। सोनू सूद ने इंटाग्राम पर पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए बहुत रोमांटिक नोट लिखा।

सोनू सूद और सोनाली सूद की रोमांटिक स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। सोनू सूद अकेले ऐसे अभिनेता हैं जिन्हे अपने अभिनय ही नहीं बल्कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए एक अलग पहचान मिली है।

शुक्रवार के दिन बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पत्नी सोनाली सूद जन्मदिन की बधाई देते हुए बहुत प्यारा नोट लिखा। सोनू सूद ने पत्नी को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा,” मेरे सोनू को ढेर सारी खुशियां मिलें।हमेशा मेरे साथ स्तंभ की तरह खड़े रहने के लिए धन्यवाद।आज जो हमने हासिल किया है वो आपके बिना संभव नहीं था। ”

अभिनेता ने आगे लिखा,” नागपुर से मुंबई तक की हमारी यात्रा हमेशा मेरे जीवन की खास यात्रा रहेगी। मेरे जीवन में इतनी सारी चीजें लाने और इसे खास बनाने के लिए बहुत-बहुत प्यार।”

पंजाब के मोगा में जन्मे सोनू सूद ने फिल्म इंडस्ट्री और मॉडलिंग के किस्मत आजमाने से पहले ही शादी कर ली थी। बात उन दिनों की है जब सोनू सूद महाराष्ट्र के नागपुर में इंजीयरिंग की पढ़ाई कर रहे थे और सोनाली एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और प्यार में बदल गई। बाद में दोनों, 25 सितंबर 1996 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बेटे हैं ,जिनका नाम इशांत सूद और अयान सूद है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here