क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का शादी के 8 साल बाद हुआ तलाक

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक हो गया है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने वर्ष 2012 में शादी की थी।

क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक हो गया है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम जोरावर है। आयशा मुखर्जी की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयशा मुखर्जी ने अपने तलाक की खबर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। हालांकि इस मामले पर शिखर धवन का अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

दोनों के बीच पहले से ही सब ठीक नहीं चल रहा था 

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के रिश्ते के बीच दरार की खबरें पहले से ही आ रही थी। दोनों ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स सर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। शिखर धवन फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में हिस्सा लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं।

बल्लेबाज शिखर धवन की पोस्ट 

आयशा मुखर्जी की पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी तो शिखर धवन ने पोस्ट की। लेकिन उन्होंने तलाक पर कुछ नहीं कहा। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में शिखर धवन अपनी आईपीएल की जर्सी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,” किसी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान, समझ और दिल लगता है। अपने काम से प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और मजा भी मिलता है। अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए कठिन मेहनत करें।”

आयशा मुखर्जी की पोस्ट

धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की पोस्ट 

आयशा ने सोमवार के दिन इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,” दो बार तलाक होने तक मुझे लगता था कि तलाक बहुत ही गंदा शब्द है। यह मजेदार है कि कैसे शब्दों के शक्तिशाली मायने और जुड़ाव होते हैं। मैंने एक तलाकशुदा के रूप में है खुद महसूस किया है। जब पहली बार तलाक हुआ था तो मैं डर गई थी। मुझे लगा कि मैं नाकाम हो गई हूं। उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं स्वार्थी हूं और सब को नीचा दिखा दिया है। मुझे लग रहा था कि मैं अपने मां-बाप को निराश कर रही हूं। अपनी बच्चियों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक मेरे लिए कितना गंदा शब्द था। ”

आयशा मुखर्जी ने आगे लिखा,” आप कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है। एक बार तलाक होने की वजह से मेरा बहुत कुछ दांव पर लग गया था और मुझे काफी कुछ साबित करना था।  इसलिए जब दूसरी बार शादी टूट गई है तो यह सचमुच डरावना है। पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वह सब आंखों के सामने फिर से तैरने लगा है। नाकामी डर और निराशा पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है। “

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8975 posts and counting. See all posts by 4pillar

2 thoughts on “क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का शादी के 8 साल बाद हुआ तलाक

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री