सारा अली खान हुई 24 साल की, जानिए कैसे मना रही है अपना जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का जन्मदिन है। उनका जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था। सारा अली ,सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका में की है। पूर्व क्रिकेट मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ,उनके दादा-दादी हैं। सारा अली खान अपना जन्मदिन बिलकुल अलग ही अंदाज में मना रही हैं।

‘सुशांत सिंह राजपूत’ के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ,अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक में पहुंची हुई हैं। सारा अली खान बैंकॉक में वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सारा अली खान अपना जन्मदिन शूटिंग खत्म करके ही सेलेब्रेट करना चाहती हैं।

‘सारा अली खान’ अपने काम को लेकर काफी प्रतिबद्ध हैं। ‘डीएनए’ की रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान अपने जन्मदिन के अवसर पर केवल काम करना चाहती हैं। फिल्म ‘कुली नंबर वन ‘ निर्माताओं ने सारा अली खान के जन्मदिन मनाने के लिए शूटिंग के समय को बदलने की बात भी कही ,लेकिन सारा अली खान ने इसके लिए मना कर दिया था। गत वर्ष भी सारा अली खान ने अपने जन्मदिन के अवसर पर डांस प्रैक्टिस करके ही समय बिताया था।

अगर काम की बात करें तो सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सारा अली खान अब वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म बॉलीवुड के सुपर स्टार गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Comments

Translate »