अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेकर बोला फैन-आएगा तो मोदी ही,मिला जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों स्वरा ने बिहार के बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया था। आजकल दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं।

स्वरा भास्कर Swara Bhasker अपनी बेबाकी के साथ-साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक के रूप में भी पहचानी जाती हैं। स्वरा को एयरपोर्ट पर यात्रा से पहले एक ऐसा फैन मिला जिसको देखकर स्वरा चकित रह गई।

दरअसल एयरपोर्ट AirPort पर स्वरा भास्कर को एक फैन मिलता है जो उनसे सेल्फी लेने का आग्रह करता है। सेल्फी लेने के बहाने फैन ने स्वरा का वीडियो बना लिया जिसमें वह बोलता हुआ नजर आ रहा है ,”मैडम,आएगा तो मोदी ही। ” ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो Viral Video को स्वरा भास्कर ने खुद शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा , मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नही करती। लेकिन उसने चोरी से वीडियो बनाया है। घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है। इसीलिए मैं हैरान नही हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे ख़ुशी मिलती है। ” ये भी पढ़ें उर्वशी रौतेला ने कहा-तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो: Video

Comments

Translate »