बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने वर्सोवा में खरीदा महंगा घर,जानिए कौन ये अभिनेत्री

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस समय अपने नए भव्य समुद्री दृश्य वाले घर को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड-दक्षिणी सौंदर्य ने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। ‘डीएनए’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने ‘वर्सोवा’ में अपने समुद्री दृश्य वाले अपार्टमेंट को खरीदने के लिए प्रति वर्ग फुट के लिए दोगुना कीमत चुकाई है। तमन्ना भाटिया ने फ्लैट के लिए 16.60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अभिनेत्री ने वर्सोवा-जुहू लिंक रोड पर, इमारत की 14 वीं मंज़िल पर एक फ्लैट खरीदा है। सपनों के घर में चारों तरफ से समुद्र का दृश्य है।

इसी रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अपने नए घर के अंदरूनी हिस्सों पर लगभग 2 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बना रही है। ‘बाहुबली’ अभिनेत्री वर्तमान में अपने परिवार के साथ ‘लोखंडवाला’ परिसर में रहती है, और जल्द ही नए अपार्टमेंट में जा सकती है। हालांकि, अभिनेत्री को अपनी नई खरीद के बारे में आधिकारिक तौर पर बात करना अभी बाकी है। काम के मोर्चे पर, तमन्ना को आखिरी बार निर्देशक ‘चकरी टोलेटी’ की हिंदी फ़िल्म, ‘खामोशी में देखा गया था। पुरुष प्रधान में ‘प्रभुदेवा’ अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला सकी।

तमन्ना भाटिया ‘चिरंजीवी’ की बहुप्रतीक्षित बायोपिक ‘सई राए’ में भी दिखाई देंगी। यह बॉलीवुड ‘मेगास्टार’ ‘अमिताभ बच्चन‘ द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘अनुष्का शेट्टी’, जो मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत फिल्म में एक संक्षिप्त लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, ने पहले ही फिल्म में भाग लिया। सुधीर रेड्डी-डायरेक्टोरियल तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।

Comments

Translate »