Site icon www.4Pillar.news

Yami Gautam: प्रेग्नेंट है बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम, जल्द करेंगी अपने पहले बच्चे का स्वागत 

Yami Gautam: प्रेग्नेंट है बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम, जल्द करेंगी अपने पहले बच्चे का स्वागत

Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम प्रेग्नेंट है। यामी जल्द ही अपने पति आदित्य धर के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल यामी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। जी हाँ… यामी प्रेग्नेंट है और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है।

प्रेग्नेंट है Yami Gautam

हिंदुस्तान टाइम्स कीएक रिपोर्ट के मुताबिक यामी गौतम प्रेग्नेंट है और उनकी प्रेग्नेंसी को साढ़े पांच महीने का समय हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जब से एक्ट्रेस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है तब से वे बेहद खुश है। हालाँकि अभी तक उन्होंने इस खुशखबरी को दुनिया से छिपाया हुआ है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि यामी मई महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती है।

बता दे कि कुछ दिनों पहले ही यामी को अपने पति आदित्य धर के साथ स्पॉट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस दुपट्टे से अपना पेट छुपाते हुए नजर आई थी। वहीं आज अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर लांच इवेंट में भी यामी को अपने कोट से अपना बेबी बंप छिपाते हुए देखा गया।

2021 में रचाई थी शादी

बता दे कि यामी गौतम ने साल 2021 में फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की थी। दोनों के प्यार की शुरुवात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट से हुई थी। इस फिल्म को जहां आदित्य ने डायरेक्ट किया था, तो वहीं यामी इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थी। सालों तक डेटिंग के बाद दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से अपने होमटाउन हिमाचल में शादी रचाई थी। वहीं अब शादी के 3 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले है।

Exit mobile version