Video: जोधपुर एयरपोर्ट पर दिखी सिंगर नेहा कक्कड और उनके पति रोहनप्रीत सिंह, क्या विक्की-कैटरीना की शादी में करेंगे परफॉर्म ?

सिंगर नेहा कक्कड और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को आज जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये सब देखकर फैंस कयास लगा रहें हैं कि दोनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में परफॉर्म करने पहुंचे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर खबर है कि दोनों 9 दिसंबर को जोधपुर, सवाई माधोपुर के सिक्कस सेंस फोर्ट बरवाडा में शादी करेंगे। इसी बीच आज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को जोधपुर के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

वायरल भयनी ने शेयर किया वीडियो

वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को  जोधपुर एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। मीडिया और फैंस दोनों की तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं, लेकिन गार्ड सभी को पीछे हटाकर दोनों के लिए रास्ता बना रहें हैं।

वीडियो को देखकर फैंस ये सोच रहें हैं की नेहा और रोहनप्रीत विक्की-कैटरीना की शादी में परफॉर्म करने के लिए जोधपुर पहुंचे हैं। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि नेहा और रोहनप्रीत विक्की-कैटरीना की शादी में परफॉर्म करने के लिए जोधपुर पहुंचे थे या किसी अन्य काम से।

करण जौहर और फराह खान करेंगे संगीत नाईट को कोरियोग्राफ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर ये खबर भी आ रही है कि दोनों की संगीत नाइट को करण जौहर और फराह खान कोरियोग्राफ करेंगे। फराह खान कैटरीना की तरफ से तो करण जौहर विक्की कौशल की साइड की कोरियोग्राफी करेंगे।

Comments

Translate »