प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, पति निक जोनास ने दिया ये खास सरप्राइज 

प्रियंका चोपड़ा के 42वें बर्थडे सेलिब्रेशन  की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग मूवी ‘द ब्लफ’ के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कल यानि 18 जुलाई को 42वां बर्थडे था। पीसी के इस खास दिन पर कंई सेलेब्रिटीज और फैंस ने उन्हें विश किया। वहीं अब प्रियंका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है।  इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे अपनी अपकमिंग मूवी ‘द ब्लफ’ के सेट पर सेलिब्रेट किया।

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर पति निक ने दिया ये सरप्राइज

प्रियंका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, “इस साल यह एक वर्किंग बर्थडे था। पिछले कुछ सालों से मेरे बर्थडे ऐसे ही जा रहे है और मैंने महसूस किया कि बर्थडे सेलिब्रेशन का यह मेरे फेवरेट तरीकों में से एक है। फिल्म सेट पर वो करना जो मुझे बेहद पसंद है। मेरे प्यारे पति को धन्यवाद जिन्होंने बेहद ही खास तरीके से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। भले ही वे यहां नहीं थे लेकिन क्रू के लिए एक डोसा ट्रक।”

माँ मधु चोपड़ा और बेटी मालती पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरी माँ जिन्होंने मुझे बनाया है। आप इस दिन पहली बार मम्मा बनी थी, मैं आपसे प्यार करती हूँ। मेरी नन्ही परी मालती मैरी, जिसने मेरे जीवन को सार्थक बनाया। वह हर कोई जिसने प्रयास किया, यहां ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रोडक्शन ऑफिस का पता ढूंढा और मुझे टोकन भेजे, मैं आप सभी की बहुत सराहना करती हूँ।”

फैंस का जताया आभार

प्रियंका ने अंत में लिखा, “द ब्लफ  के मेरे कलाकार, क्र और निर्माता हंसी-खुशी से सजाए गए ट्रेलर, हर मिनट में कुछ फूलों को लाने के लिए, वफ़ल ट्रक, गले मिलना, कार्ड और केक के लिए आप सभी को धन्यवाद। आप सभी बेस्ट है और मैं कल के दिन को किसी और तरीके से नहीं चाहती थी। दुनियाभर से जिन लोगों ने मुझे कॉल टेक्स्ट और मैसेज किए उन सभी का धन्यवाद। मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद। मैं कल के लंबे दिन के बाद एक  छोटे बच्चे की तरह सोई। सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट। आभार सहित परी।”

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *