Site icon www.4Pillar.news

Boney Kapoor को आई Sridevi की याद, अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘यह सिर्फ ख़ुशी थी…’

Boney Kapoor अक्सर अपनी स्वर्गीय पत्नी और अभिनेत्री Sridevi को याद करते रहते है। अब एक बार फिर फिल्म निर्माता ने उनको याद करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

Boney Kapoor अक्सर अपनी स्वर्गीय पत्नी और अभिनेत्री Sridevi को याद करते रहते है। अब एक बार फिर फिल्म निर्माता ने उनको याद करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आज इस दुनिया में न हो, लेकिन अपनी बेहतरीन अदायगी के चलते वे आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। श्रीदेवी के फैंस और उनके फैमिली मेंबर्स अक्सर उन्हें याद करते रहते है। श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अक्सर उन्हें याद करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। अब एक बार फिर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी के साथ थ्रोबैक तस्वीर

बोनी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक और अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा, ‘यह सिर्फ ख़ुशी थी, ढेर सारी खुशियां …’

जान्हवी कपूर ने किया ये कमेंट

जान्हवी कपूर ने भी इस तस्वीर पर प्यार बरसाया है। जान्हवी ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी ड्राप किए है। बता दे कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां है, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर। जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है और आज वे एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। वहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। ख़ुशी कपूर, जोया अख्तर की  फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म से शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे है।

बता दे कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से उनके करोड़ों फैंस सहित उनकी फैमिली को भी काफी बड़ा झटका लगा था। श्रीदेवी की बेटियां ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर भी अक्सर अपनी माँ को याद करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती है।

Exit mobile version