Site icon www.4Pillar.news

Brahmastra Promotion: विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर का फैंस ने किया भव्य स्वागत, एक्टर को फूलों की माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी… 

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को प्रमोट करने विशाखापट्टनम पहुंचे। इस दौरान फैंस ने फूलों की बरसात कर उनका भव्य स्वागत किया और क्रेन की मदद से उन्हें बहुत बड़ी फूलों की माला पहनाई। 

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट करने विशाखापट्टनम पहुंचे। इस दौरान फैंस ने फूलों की बारिश कर उनका भव्य स्वागत किया और क्रेन की मदद से उन्हें बहुत बड़ी फूलों की माला पहनाई।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान  मुखर्जी और एसएस राजमौली के साथ अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट करने विशाखापट्टनम पहुंचे। इस दौरान फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। एक्टर और डायरेक्टर के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने उन पर फूलों की बारिश करना शुरू कर दिया।

क्रेन से पहनाई माला

इसके बाद रणबीर कपूर अपनी गाडी से रोड शो के लिए निकले। इस दौरान एक्टर ने गाडी की सनरूफ से बाहर निकलकर मीडिया से बातचीत की और सभी का धन्यवाद किया। फैंस ने यहां भी रणबीर कपूर को एक सरप्राइज देते हुए उन्हें एक बहुत बड़ी और वजनदार फूलों की माला पहनाई। यह माला इतनी बड़ी थी कि क्रेन की मदद से इसे एक्टर को पहनाया गया। रणबीर कपूर इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने हाथ जोड़कर वहां के सभी लोगों का शुक्रिया किया।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। ऐसे में दोनों के फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक है। आलिया और रणबीर के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म से नया  वीडियो सामने आया है।

Exit mobile version