Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

रणबीर कपूर,आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी।

Brahmastra Trailer Release: आख़िरकार आज इंतजार की घड़ियां समाप्त हुई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणबीर और आलिया के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला पार्ट 9 सितम्बर को रिलीज हो होने जा रहा है।  जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है।

रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर में काफी शानदार सीन है और साथ ही जबरदस्त वीएफएक्स शॉट्स है। ‘ब्रह्मास्त्र’ कहानी है अस्त्रों के देवता… ब्रह्मास्त्र की और एक ऐसे नौजवान और हमारे हीरो शिवा की जो इस बात से अनजान है कि वह ब्रह्मास्त्र की किस्मत का सिकंदर है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार निभाया है, जो अपनी लाइफ में बिंदास है। इसके बाद उनकी लाइफ में ईशा (आलिया) आती है।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर की शुरुवात अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ होती है जो कह रहे है कि जल, वायु, अग्नि… प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां है जो अस्त्रों में भरी हुई है। इसके बाद शिवा यानि रणबीर कपूर को दिखाया गया है जो अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे होते है। तभी उनकी लाइफ में ईशा आती है और ईशा से मिलते ही शिवा उससे प्यार करने लग जाता है।

शिवा की लाइफ तब उथल-पुथल हो जाती है जब उसे पता चलता है कि ब्रह्मास्त्र के साथ उसका एक रहस्य्मयी संबंध है और उनके अंदर  अग्नि की शक्ति है, जिसे वे अब तक समझ नहीं पाए। आग शिवा को जला नहीं सकती और फिर यहीं से शुरू होती है अस्त्रों की दुनिया में शिवा की एंट्री…

आपको बता दे कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है। यह फिल्म पांच भाषाओँ हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

One thought on “Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

Comments

Translate »