क्या रणबीर कपूर की शादी के बाद अब बजेगी करिश्मा कपूर की शादी की शहनाई ?, ये तस्वीरें देख फैंस बोले-‘अगला नंबर आपका है’ 

पंजाबी शादियों में दुल्हन अपनी बहनों और दोस्तों के सिर के ऊपर अपने कलीरे ट्विस्ट करती है। उनमे से जिसके भी ऊपर कलीरा टूट कर गिरता है, माना जाता है कि अगली शादी की उसी की होती है। रणबीर आलिया की शादी में यह कलीरा करिश्मा कपूर के ऊपर गिरा।

बॉलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके है। उनकी शादी में उनके फैमिली मेंबर्स और कुछ नजदीकी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। रणबीर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर भी अपने बेटे कियान के साथ अपने भाई की शादी अटैंड करने पहुंची। शादी के दौरान करिश्मा हर एक फंक्शन खूब एन्जॉय करती नजर आई।

पंजाबी शादियों में एक रश्म होती है कि दुल्हन अपने हाथों में बंधे कलीरे को कुंवारी लड़कियों के सिर पर ट्विस्ट करती है। इन लड़कियों में से जिस किसी के भी ऊपर दुल्हन का कलीरा गिरता है, माना जाता है कि अगली शादी उसकी होने वाली है।

करिश्मा के ऊपर गिरा आलिया का कलीरा

रणबीर-आलिया की शादी में करिश्मा कपूर के ऊपर आलिया भट्ट का कलीरा गिरा। कलीरा कैच करने की ख़ुशी करिश्मा के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। तस्वीरों में एक्ट्रेस कलीरा दिखाते हुए बेहद खुश नजर आ रही है। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस दौरान की दो तस्वीरें शेयर की है।

पहली तस्वीर में करिश्मा कलीरा पकडे कैमरे के लिए पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर कलिरों के रश्म के दौरान की है, जिसमें करिश्मा के अलावा, रिद्धिमा कपूर, करण जोहर अन्य मेहमान नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में ऐसा लग रहा है मानो कलीरा पाकर करिश्मा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है।

तस्वीरें देख लोगों ने यूं किया रिएक्ट

करिश्मा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इंस्टाग्राम vs रियलिटी। कलीरा मुझ पर गिरा है दोस्तों।’ ये तस्वीरें देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए। करिश्मा की इन तस्वीरों पर रिद्धिमा कपूर, मनीष मल्होत्रा, एमी पटेल, आदर जैन, मलाइका भट्ट जैसे सितारों ने कमेंट किया है। ये लोग करिश्मा के एक्सप्रेशन देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। इसके अलावा फैंस का कहना हैं रणबीर के बाद अब अगली शादी करिश्मा की होने वाली है।

Comments

Translate »