अमिताभ बच्चन के लिए सेट पर घर का बना खाना लेकर आए प्रभास, बिग बी बोले- ‘इतना खाना तो एक सेना खा सकती है’

अमिताभ बच्चन और बाहुबली प्रभास एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे है। ऐसे में प्रभास बिग बी के लिए सेट पर घर का बना स्वादिष्ट खाना लेकर आए। बिग बी ने अपने ही अंदाज में एक्टर को खाने के लिए धन्यवाद कहा है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार प्रभास साथ में ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म की शूटिंग कर रहे है।  इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरष्कार विजेता फिल्ममेकर नाग अश्विन कर रहे है। हाल ही में दोनों एक्टर्स ने साथ में काम करने की ख़ुशी जताई थी और अब प्रभास बिग बी के लिए घर का बना स्वादिष्ट खाना लेकर आए। अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए प्रभास को उनकी इस मेहमानवाजी के लिए धन्यवाद कहा है।

बिग बी ने कुछ यूँ की प्रभास की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बाहुबली प्रभास… आपकी उदारता की कोई सीमा नहीं है। आप मेरे लिए घर का बना खाना लेकर आए जो बहुत स्वादिष्ट था। आपने मुझे इतनी मात्रा में खाना भेज दिया … इतना खाना की जिसे एक पूरी आर्मी को खिलाया जा सकता है। स्पेशल कुकीज भी शानदार थी…और आप जो तारीफ करते है उसे तो मैं पचा ही नहीं पाया।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1495491423025897472?s=20&t=pjHfJY8j3kA8yjlwFvuQLQ

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने प्रभास के साथ शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। इस दौरान बिग बी ने उनकी तारीफ भी की थी।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1494740796049956865?s=20&t=pjHfJY8j3kA8yjlwFvuQLQ

प्रभास का सपना सच हुआ

प्रभास ने बिग बी के साथ काम करने की ख़ुशी जताई है। उन्होंने बिग बी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि  अमिताभ बच्चन के साथ काम करना किसी सपने के पूरा होने जैसा है।

Comments

Translate »