Britney Spears News: ब्रिटनी स्पीयर्स ने होटल में बॉयफ्रेंड के साथ विवादों पर दी प्रतिक्रिया

Britney Spears News: ब्रिटनी स्पीयर्स का कथिततौर पर लॉस एंजिल्स के के चेटो मारमोंट में अपने बॉयफ्रेंड और प्रेम पॉल रिचर्ड सॉलिज के साथ शारीरिक झगड़ा हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें आई हैं , जिनमे 42 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बिना टॉप के परेशान नजर आ रही हैं।

Britney Spears Video: ब्रिटनी स्पीयर्स का कथिततौर पर लॉस एंजिल्स के के चेटो मारमोट में अपने बॉयफ्रेंड और प्रेम पॉल रिचर्ड सॉलिज के साथ शारीरिक झगड़ा हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें आई हैं , जिनमे 42 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बिना टॉप के परेशान नजर आ रही हैं। उन्हें होटल के बाहर ले जाया गया।

बिना टॉप के होटल से बाहर निकली ब्रिटनी स्पीयर्स

कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी पता चला कि प्रेमी के साथ झगड़े के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स अपना मानसिक संतुलन खो बैठीं। हालांकि,ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन रिपोर्टों का खंडन करते हुए फेक बताया है। उन्होंने बताया कि  पैरामेडिक्स इस लिए आए थे क्योंकि उनका टखना मूड गया था। उन्होंने बोस्टन जाने का भी जिक्र किया।

ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस एंजलिस के चेटो मारमोंट होटल से कंबल लपेट कर और सीने पर तकिया रखकर बाहर निकलने की खबरों के वायरल होने बाद चर्चा में हैं। उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन खबरों का खंडन करते हुए लिखा कि उनका टखना मूड गया था, इसीलिए पैरामेडिक्स को बुलाया गया और उन्हें नंगे पैर होटल से बाहर निकाला गया।

बॉयफ्रेडं पॉल रिचर्ड सॉलिज के साथ ब्रिटनी स्पीयर्स का झगड़ा

कई अंतराष्ट्रीय रिपोर्टों में यह दावा किया गया कि ब्रिटनी स्पीयर्स का उनके प्रेमी और बॉयफ्रेडं पॉल रिचर्ड सॉलिज के साथ तीव्र झगड़ा हुआ था। जिसकी वजह से वह होटल से नंगे पैर कंबल और तकिया लेकर बाहर निकली। इन खबरों के बाद कई लोगों ने उनके मानसिक स्वास्थय को लेकर भी चिंता जताई।

अंग्रेजी अख़बार डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया कि बॉयफ्रेंड पॉल के साथ झगड़े के दौरान ब्रिटनी स्पीयर्स के पैर में चोट लगी होगी। हालांकि, वह एंबुलेंस में नहीं बैठी और पॉल के साथ चली गईं।

सिंगर ने किया अफवाहों का खंडन

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अफवाहों पर लगाम लगाते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,” सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए, ये खबरें फर्जी हैं। मैं सम्मान चाहती हूं। वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं। ”

एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने सूजे हुए टखने का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि  वह दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट कर शेयर किया वीडियो

स्पीयर्स ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,” मुझे पता है कि मेरी मां इसमें शामिल थीं। मैंने उनसे छह महीने से बात नहीं की है। उन्होंने खबर आने से ठीक पहले मुझे फोन किया था। काश मेरे पास दादा-दादी होते। मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती।

लॉस एंजिल्स के अग्नि शमन विभाग के अधिकारी ब्रायन हम्फ्री ने पेज सिक्स को बताया कि होटल में एक एंबुलेंस बुलाई गई थी। उन्होने कहा,’ एंबुलेंस दिन में एक बजे पहुंची थी। लेकिन इस एंबुलेंस में किसी को नहीं ले जाया गया। एंबुलेंस 1:17 बजे वापस चली गई।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9281 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments