Video: बहन की शादी में भाई ने गिफ्ट में दी दिवंगत पिता की मोम की मूर्ति, फुट-फुटकर रोने लगा पूरा परिवार

शादियों में आमतौर पर महंगे गिफ्ट देने का चलन है। लेकिन एक भाई ने अपनी बहन की शादी में एक ऐसा गिफ्ट दिया है जो आपको भी भावुक होने पर मजबूर कर देगा। दरअसल, भाई ने अपनी बहन की शादी को यादगार बनाने और पिता की कमी को पूरा करने के लिए भेंट में मोम का पुतला दिया है। जिसको देखकर शादी आए मेहमानों सहित पूरा परिवार रोने लगा।

भाई का अनोखा गिफ्ट

शादी में लड़की के परिवार वाले अपनी हैसियत के अनुसार गिफ्ट देते हैं। जिसमें सोने के आभूषण और गाड़ियां आदि तक दी जाती हैं। लेकिन एक शादी ऐसी भी हुई जिसमें भाई ने अपनी बहन को एक ऐसा गिफ्ट दिया है जिसको देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। यह कोई साधारण सरप्राइज नहीं था बल्कि भाई ने बहन को अपने दिवंगत पिता की मोम की प्रतिमा उपहार में दी।

पिता का मोम का पुतला

हैदराबाद के फणी कुमार नाम के एक व्यक्ति ने अपनी बहन को उसकी शादी में अपने दिवंगत पिता का मोम का पुतला भेंट किया। नीचे दिए गए यूट्यूब वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस समय दुल्हन ने अपनी मां , पति और मेहमानों के साथ प्रवेश किया तो सामने अपने दिवंगत पिता की मोम प्रतिमा देखकर भावुक हो गई। वह तुरंत रोने लगी। यहां तक कि उसकी मां और मेहमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। दुल्हन ने अपने पिता के मोम के पुतले को चूमा। उसकी उपस्थिति में शादी की सभी रस्मों को पूरा किया गया।

देखें, यूट्यूब वीडियो

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार , लड़की के माता पिता बीएसएनएल में कर्मचारी थे। साल 2020 में दोनों रिटायर हो गए थे। लड़की के पिता श्री सुब्रमण्यम पिछले साल कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनका देहांत हो गया था। बेटी को अपनी शादी में पिता की कमी महसूस न हो इस लिए परिवार ने कर्नाटक में सुब्रमण्यम की मोम की मूर्ति बनवाई। जिसे बनाने के लिए लगभग एक साल लग गया था।

Comments

Translate »