Site icon www.4Pillar.news

डांसर गुड़िया के हुस्न पर फ़िदा हुआ व्यापारी विनीत अग्रवाल, अंत में देनी पड़ी जान

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक नामी व्यापारी विनीत अग्रवाल पर डांसर गुड़िया के हुस्न का ऐसा जादू चला। जिसकी वजह से उसको अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी।

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक नामी व्यापारी विनीत अग्रवाल पर डांसर गुड़िया के हुस्न का ऐसा जादू चला। जिसकी वजह से उसको अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी।

खंडवा से हनीट्रैप की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। हरसूद के विनीत अग्रवाल नाम के एक व्यापारी को गुड़िया नाम की एक डांसर को डिल देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। विनीत अग्रवाल की मुलाकात डांसर गुड़िया से एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी में हुई थी।

डांस पर फ़िदा

विनीत उज्जैन की गुड़िया के डांस पर फ़िदा हो गया था। अपने पति को तलाक दे चुकी गुड़िया ने जब विनीत अग्रवाल की प्रॉपर्टी देखी तो वह लालच में आ गई। जिसके बाद गुड़िया ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर व्यापारी को अपने हुस्न जाल में फंसाया। शुरू में विनीत अग्रवाल ने गुड़िया और उसके परिवार पर खूब खर्चा किया। लेकिन बाद में जब विनीत ने पैसे देने से मना करना शुरू कर दिया तो ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो गया। जिसका अंत उसकी मौत के साथ हुआ।

पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

पुलिस अधिकारी विवेक सिंह की अगुवाई में एक टीम पिछले तीन दिनों से विनीत अग्रवाल की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी। आखिकार एसपी विवेक सिंह अपनी टीम के साथ व्यापारी की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाब हुआ।

जांच अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मृतक के परिजनों के ब्यान लिए गए , कॉल डिटेल्स निकाली गई। जिसके बाद यह स्पष्ट हुआ कि उज्जैन के विराट नगर की रहने वाली गुड़िया उर्फ़ खुशनुमा पठान , जिसको बिट्टू भी कहा जाता है, ने अपनी मां मजहरी और बहन नरगिस के साथ मिलकर विनीत अग्रवाल को अपने हनी ट्रैप में फंसाया। इन तीनों को प्रताड़ना से परेशान होकर विनीत अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी। मंगलवार सुबह को तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। गुड़िया और नरगिस को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उनकी मां फरार चल रही है।

तलाकशुदा है गुड़िया

उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, तलाक के बाद गुड़िया अपनी मां और बहन के साथ रह रही थी। उसकी शादी राहुल नाम के एक शख्स के साथ हुई थी। दोनों की एक पांच साल की बेटी भी है। राहुल गुड़िया की ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाया। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। फिर इनका तलाक भी हो गया। तलाक के बाद आर्थिक तंगी को पूरा करने के लिए गुड़िया एक डांस पार्टी से जुड़ गई। डांस गर्ल बनने के बाद वह पार्टियों में डांस करने लगी थी।

हनीट्रैप

वहीँ , मुलाकात के बाद विनीत अग्रवाल गुड़िया के प्रेम जाल में फंसकर उस पर खूब खर्चा करने लगा था। वह गुड़िया पर हर महीने लाखों रुपए खर्च करता था। लाखों रुपए गंवाने के बाद विनीत अग्रवाल को डांसर की असली मंशा का पता चला। जिसके बाद उसने गुड़िया के फालतू खर्चों पर रोक लगाने की ठान ली। इस पर गुड़िया ने विनीत को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

गुड़िया ने विनीत अग्रवाल को धमकाते हुए कहा कि वह हरसूद आकर हंगामा करेगी और दोनों के बीच चले नाजायज संबंधों के बारे में उसकी पत्नी को बताएगी। गुड़िया ने विनीत अग्रवाल को धमकाते हुए कहा कि वह फोटो-वीडियो को वायरल कर देगी। जिसके बाद तंग आकर आखिकार विनीत अग्रवाल ने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी।

Exit mobile version