Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI का छापा

दिल्ली में आबकारी नियमों को लेकर सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर आज सुबह रेड मारी है। इस बारे में मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

दिल्ली में आबकारी नियमों को लेकर सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर आज सुबह रेड मारी है। इस बारे में मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

आज शुक्रवार सुबह दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची है। इस रेड की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने एक बाद एक कई ट्वीट कर दी है। सीबीआई के रेड के बाद अपने ट्वीट्स में उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला और खुद को सीबीआई की जांच में सहयोग करने की बात कही।

आबकारी पालिसी को लेकर हुई रेड

सीबीआई अधिकारियों के अनुसार दिल्ली में आबकारी पालिसी को लेकर करीब 21 जगह छापेमारी की जा रही है। यह छापेमारी कई शराब कारोबारियों और आबकारी विभाग के अधिकारियों के यहां हो रही है। एक्ससाइज पालिसी को लेकर चल रही इस छापेमारी में दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया के अलावा तीन नौकरीपेशा लोग भी शामिल हैं।

मनीष सिसोदिया के ट्वीट

CBI की घर पर रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा ,” सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नंबर-1 नही बन पाया है। ”

अपने दूसरे ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने कहा ,” हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द्द सामने आ सके। अभी तक मुझपर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए हमारा काम रोका नहीं जा सकता। ”

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए मनीष ने आगे लिखा ,” ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा। ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। अदालत में सच सामने आएगा।

अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर हमला

वहीँ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई की रेड को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए कहा ,” जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी,उसी दिन मनीष के घर पर केंद्र ने सीबीआई भेज दी। सीबीआई का स्वागत है। पूरा कोआपरेट करेंगे। पहले भी कई जांच / रेड हुई। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा। “

Exit mobile version