सेलिब्रिटी की मौत को बना दिया जाता है तमाशा, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जाहिर किया अपना गुस्सा 

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कॉमेडियन जाकिर खान की पोस्ट शेयर कर बताया कि किस तरहं किसी सेलिब्रिटी की मौत को किस तरह तमाशा बना दिया जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कंई बड़े सेलिब्रिटी उनके अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंचे। उस समय वहां पर मीडिया की भीड़ भी मौजूद थी। जो लगातार उनकी फोटोज क्लिक कर रहे थे। कॉमेडियन और यू ट्यूबर जाकिर खान ने अपने इंस्टाग्राम पार बताया है कि किसी सेलिब्रिटी की मौत के बाद क्या होता है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “वो तुम्हे इंसान नहीं समझते, इसलिए नहीं है कोई लाइन और न ही कोई बाउंड्रीज हैं। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला जिस्म नहीं है। बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके उतनी।”

“ये वैसे है जैसे दंगो में से किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना। क्योंकि उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियो, 2 स्टोरीज और 1 पोस्ट और बस खत्म। इसलिए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी।”

रोती माँ भी तमाशा, गम से टुटा हुआ बाप भी तमाशा, बेसुध बहन, हिम्मत हारा हुआ भाई, तुमसे मोहब्बत करने वाला हरेक इंसान उनके लिए तमाशा है।तुम जिन्दा होते तो बात अलग थी। तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब इनकी भूख मिटायेंगे। बस बता रहा हूँ यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने

ज़ाकिर खान अंत में लिखते हैं, बस जिन्दे जी ये बात मालूम हो तो शायद मलाल कम होगा। आखिरी बार आँखे बंद होने से पहले। इसलिए खुश रहो,अपने दोस्तों में, प्यार करो अपने लोगो से। बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ, बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है अपने लिए जीना। क्योंकि उनके हिसाब से…तुम इंसान ही नहीं हो।

यहाँ देखिये जाकिर खान की ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी जाकिर के विचारो से सहमत नजर आयी और उन्होंने जाकिर के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। कंई अन्य सितारों द्वारा भी सिद्धार्थ की मौत पर मीडिया द्वारा फोटोज क्लिक करने को लेकर नाराजगी जताई गयी थी।

Comments

Translate »