कोरोनावायरस से संक्रमित सचिन तेंदुलकर अस्पताल में हुए भर्ती

0
कोरोनावायरस से संक्रमित सचिन तेंदुलकर अस्पताल में हुए भर्ती
फोटोः सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने 27 मार्च को अपने COVID 19 संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब कोरोना का इलाज कराने के लिए सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हो गए । सचिन तेंदुलकर ने यह जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है । 27 मार्च को सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं । जिसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया।

सचिन ने आज शुक्रवार के दिन 4 अप्रैल को ट्वीट किया । उन्होंने लिखा कि डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने दूसरे लोगों से भी कोरोना से बचकर रहने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द घर लौट कर आऊंगा। सचिन तेंदुलकर ने साल 2011 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप को याद किया और इसके लिए सभी को बधाई भी दी।

आपको बता दें, हाल ही में क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने अपनी टीम लिजेंड्स को विजई बनाया था। सचिन के अलावा यूसुफ पठान इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं । यह वह सभी खिलाड़ी है जो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लिजेंड्स की तरफ से क्रिकेट खेले थे।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में लिजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here