हार्दिक पंड्या और मंगेतर नतासा स्टेनकोविक कर रहे हैं अपने पहले बच्चे की उम्मीद,क्रिकेटर ने शेयर की फोटो

टीम इंडिया के खिलाडी हार्दिक पंड्या और मंगेतर नतासा स्टेनकोविक ने रविवार के दिन एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों अपने आने वाले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगेतर नतासा स्टेनकोविक के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक की शादी की फोटो भी है। हालांकि क्रिकेटर ने अभी तक शादी की पुष्टि नहीं की है। लेकिंन दूसरी तस्वीर में उनकी मंगेतर नतासा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट नजर आ रही है।

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya ) ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ,” नतासा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह बेहतर होने वाला है। हम अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए कदम के लिए रोमांचित हैं। आपका आशीर्वाद और शुभकानाएं चाहते हैं। ” इस तरह हार्दिक पंड्या ने अपने जीवन में आने वाले नए मेहमान के बारे में बताया।

उनकी इस पोस्ट के बाद लोग दोनों को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

आपको बता दें हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic )ने 2020 के नए साल के मौके पर दुबई में एक यॉट पर सगाई रचाई थी। जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उस समय की तस्वीरों और वीडियो में उनके परिवार वाले और दोस्त भी नजर आए।

साल 2019 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद कमर की चोट के कारण हार्दिक पंड्या लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे है। उन्होंने आईपीएल मैच में डीवाई पाटिल टी 20 कप से वापसी की थी।

Comments

Translate »