Site icon www.4Pillar.news

क्रिकेटर शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से हुआ तलाक, अदालत ने बेटे जोरावर को लेकर दिया ये अधिकार

क्रिकेटर शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से हुआ तलाक, अदालत ने बेटे जोरावर को लेकर दिया ये अधिकार

टीम इंडिया के खिलाडी शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है। दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे। दिल्ली कोर्ट ने कहा कि पत्नी आयशा ने बेटे जोरावर को शिखर धवन से वर्षों दूर रख कर मानसिक पीड़ा दी है।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 4 अक्टूबर को शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक पर मोहर लगा दी है। दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की साल 2012 में शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम जोरावर है। आयशा मुखर्जी उम्र में शिखर धवन से दस साल बड़ी हैं। आयशा की यह दूसरी शादी थी। दिल्ली कोर्ट ने माना कि आयशा मुखर्जी ने बेटे जोरावर को शिखर धवन से वर्षों दूर रख कर मानसिक पीड़ा दी है।

नहीं किया विरोध

पटियाला हाउस कोर्ट के जज हरीश कुमार ने तलाक याचिका में शिखर धवन द्वारा पत्नी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है। अदालत ने कहा कि आयशा ने या उक्त आरोपों का विरोध नहीं किया या फिर वह खुद का बचाव करने में असफल रही। अदालत ने बेटे की कस्टडी को लेकर कोई आदेश नहीं दिया है। हालांकि, अदालत ने शिखर धवन को अपने बेटे से मिलने और फोन पर वीडियो कॉल कर बातचीत करने का अधिकार दिया है। आयशा फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। उनके भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोहरी नागरिकता है।

बता दें, शिखर धवन ने पत्नी आयशा से तलाक को लेकर पिछले महीने चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि वह शादी के फिल्ड में इस लिए फेल हुए हैं क्योंकि उन्हें इसका अनुभव नहीं था।

फेल हुआ हूं

शिखर धवन ने कहा,” मैं दूसरों पर उंगलियां उठाना पसंद नहीं करता। मैं इस फिल्ड में इस लिए फेल हुआ हूं, क्योंकि मुझे इसका अनुभव नहीं था। बता दें, शिखर धवन दिसंबर 2022 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्हें वर्ल्ड कप 2023 के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है।

Exit mobile version