Site icon www.4Pillar.news

शिखर धवन ने बयां किया बेटे जोरावर से न मिल पाने का दर्द, अक्षय कुमार के छलके आंसू

शिखर धवन ने बयां किया बेटे जोरावर से न मिल पाने का दर्द, अक्षय कुमार के छलके आंसू

टीम इंडिया के खिलाडी शिखर धवन पत्नी आयशा से तलाक होने बाद पिछले एक साल से अपने बेटे से नहीं मिल पाए। गब्बर ने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट लिखी, जिस पर बॉलीवुड के गब्बर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय टीम के खिलाडी शिखर धवन ने हाल ही में अपने बेटे जोरावर के बर्थडे पर एक भावुक पोस्ट लिखी। जिसमें उन्होंने अपने बेटे से न मिल पाने का दर्द बयां किया है। क्रिकेटर धवन की इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गब्बर का हौसला बढ़ाया। दरअसल, इसी साल दिल्ली की एक अदालत ने शिखरधवन और उनकी पत्नी आयशा को तलाक की मंजूरी दे दी थी। कोर्ट ने तलाक का फैसला सुनाते हुए शिखर धवन को बेटे जोरावर की कस्टडी नहीं दी थी लेकिन उन्हें अपने बेटे से भारत और ऑस्ट्रेलिया में मिलने की मंजूरी दी थी। हालांकि अदालत के आदेश के बावजूद भी आयशा, जोरावर को शिखर धवन से अलग रख रही है। आयशा ऑस्ट्रेलिया में रहती है। पिछले दिन शिखर धवन ने बेटे जोरावर को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है।

क्रिकेटर शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से हुआ तलाक, अदालत ने बेटे जोरावर को लेकर दिया ये अधिकार

शिखर धवन ने पोस्ट के जरिए दर्द बयां किया

धवन ने अपनी पोस्ट में लिखा,” तुम्हे व्यक्तिगत रूप से देखे हुए एक साल हो गया और लगभग पिछले तीन महीने से मुझे हर जगह ब्लॉक कर दिया गया है। इसलिए, मेरे बेटे तुम्हे जन्मदिन की बधाई देने के लिए यह पोस्ट शेयर कर रहा हूं। भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए आपसे जुड़ता हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो। ”

3 साल बाद अपने बेटे से मिलेंगे शिखर धवन, कोर्ट ने दिया आदेश

क्रिकेटर ने आगे लिखा,” पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। वह हमेशा सकारात्मक रहते हैं, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करते हैं, जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं, दाता बनो, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो। ”

बेटे से न मिल पाने का दर्द बयां करते हुए शिखर धवन ने आगे लिखा,”  आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपको संदेश लिखता हूं, आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं, साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है। बेटे जोरा, मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हूं ! पापा। ” शिखर धवन की इस भावुक पोस्ट पर अक्षय कुमार के आंसू छलक पड़े।

क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का शादी के 8 साल बाद हुआ तलाक

अक्षय के छलके आंसू

बॉलीवुड के गब्बर अक्षय कुमार ने क्रिकेट के गब्बर शिखर धवन की पोस्ट पर लिखा,” इस पोस्ट को पढ़कर मैं बहुत भावुक हुआ हूं। मैं भी एक पिता हूं। मुझे पता है कि अपने बच्चे से न मिल पाने और उससे बात न कर पाने से ज्यादा दर्दनाक कुछ और नहीं हो सकता। हौसल रख शिखर धवन,लाखों लोग आपके लिए अपने बेटे से मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं। भगवान भला करे।”

Exit mobile version