Site icon www.4Pillar.news

सुरेश रैना ने एमएस धोनी को बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान

क्रिकेटर सुरेश रैना की गिनती भारतीय टीम के 'शॉर्टर फ़ॉर्मेट' के बेहतरीन खिलाडियों में की जाती है। बल्लेबाजी के अलावा अपनी स्पिन गेंदबाज़ी और शानदार फील्डिंग के लिए भी रैना टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित होते हैं।

क्रिकेटर सुरेश रैना की गिनती भारतीय टीम के ‘शॉर्टर फ़ॉर्मेट’ के बेहतरीन खिलाडियों में की जाती है। बल्लेबाजी के अलावा अपनी स्पिन गेंदबाज़ी और शानदार फील्डिंग के लिए भी रैना टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित होते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल में एक ही फ्रैंचाइज़ी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं।

सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को भारत का सर्वकालीन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। उत्तर प्रदेश के सुरेश रैना ने अपने क्रिकेट के करियर में 18 टेस्ट मैच,226 वनडे मैच और 78 टी 20 मैच खेले हैं। फ़िलहाल सुरेश रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। बल्लेबाजी अलावा सुरेश रैना को स्पिन गेंदबाज़ी और फील्डिंग में भी महारत हासिल है।

टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर सुरेश रैना ने कहा,” मुझे लगता है हमारे पास सर्वश्रेष्ठ कप्तान या जिसने भारतीय टीम बदल कर रख दिया ,अब हमारे साथ ड्रेसिंग रूम में भी है।” आपको बता दें, महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।लेकिन 38 वर्षीय धोनी को के बारे में सीमित ओवरों के प्रारूप भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

दो बार विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान रहे धोनी ने इंग्लैंड में साल 2019 में टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद से टीम से ब्रेक लिया हुआ है। धोनी की 23 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करने की उम्मीद है। जहां वे ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ की कप्तानी करते हुए नजर आएँगे .

Exit mobile version