Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाड़ली आराध्या बच्चन का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाड़ली आराध्या बच्चन का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai and Aaradhya News: हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाड़ली बेटी आराध्या बच्चन का एक क्यूट वीडियो वायरल हुआ। जिसमें आराध्या बच्चन स्कूल में मेकअप में नजर आ रही है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आराध्या बच्चन स्कूल ड्रेस में मेकअप में नजर आ रही है। वीडियो में आराध्या के साथ उसके दोस्त भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं। स्कूल ड्रेस में आराध्या के चेहरे पर मेकअप है। जिसकी वजह से स्टार किड को ट्रोल भी किया जा रहा है।

आराध्या बच्चन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है। वीडियो में खास बात ये है कि आराध्या बच्चन ने अपने होठों पर लिपस्टिक भी लगाई हुई है। लिपस्टिक की वजह से आराध्या बच्चन को ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोग आराध्या के इस क्यूट वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। यह वीडियो आराध्या के स्कूल में किसी प्रोग्राम के दौरान का है। इस वीडियो को आराध्या बच्चन के फैन पेज पर शेयर किया गया है।

यूजर के कमेंट

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आराध्या बच्चन की क्यूटनेस की खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने आराध्या की तारीफ करते हुए लिखा,” अति सुंदर,”कुछ सालों में वह और भी खूबसूरत हो जाएगी। ” दूसरे ने लिखा,” साउथ इंडियन की तरह लग रही है। ” एक अन्य ने लिखा,” वो अपनी मां ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर नजर आ रही है। ” एक अन्य ने ट्रोल करते हुए लिखा,” कौन सा स्कूल है जो 12 साल के बच्चे को लिपस्टिक लगाने की इजाजत देता है ? ” बता दें, कई यूजर्स के भद्दे कमेंट्स की वजह से इस वीडियो के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया गया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में शादी की थी। जिसके चार साल बाद, 2011 में आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था।

Exit mobile version