Site icon www.4Pillar.news

दबंग सलमान खान खोलेंगे खुद का टीवी चैनल

बॉलीवुड अभिनेता दबंग सलमान खान अब खुद का टीवी चैनल खोलने की तैयारी कर रहे हैं।सलमान खान फिल्मों ही नहीं बल्कि टीवी पर भी खूब नजर आते हैं। सलमान खान टेलीविज़न पर बिग बॉस की भी मेजबानी करते हैं। जोकि काफी प्रसिद्ध है

बॉलीवुड अभिनेता दबंग सलमान खान अब खुद का टीवी चैनल खोलने की तैयारी कर रहे हैं।सलमान खान फिल्मों ही नहीं बल्कि टीवी पर भी खूब नजर आते हैं। सलमान खान टेलीविज़न पर बिग बॉस की भी मेजबानी करते हैं। जोकि काफी प्रसिद्ध है।

मीडिया सूत्रों से मिले समाचार के अनुसार सलमान खान खुद का टीवी चैनल लांच करने की तैयारी कर रहे हैं। नया चैनल खोलने के लिए सलमान को सामग्री की भी जरूरत पड़ेगी।जिसके लिए वह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को अपने चैनल में शिफ्ट करेंगे। सलमान खान की कंपनी का नाम’सलमान खान फिल्म्स’ है।

सलमान खान एक और ‘एनजीओ’ भी खोलने की तैयारी में भी हैं। जिसका नाम होगा ‘बीइंग चिल्ड्रन’ यह ‘एनजीओ’ बच्चों के लिए बनाया जा रहा है। इस का काम बच्चों की पढ़ाई-लिखाई और उनके स्वास्थ्य पर ध्यान रखने और जरूरतों
को पूरा करने के लिए है। वैसे उनका पहले ही एक NGO चल रहा है जिसका नाम ‘Being Human’ है।

आपको बता दें,सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी। फिल्म का निर्देशन ‘अली अब्बास जफर’ ने किया है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म का रीमेक है।

Exit mobile version