Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने रचाई दूसरी शादी, बॉयफ्रैंड निखिल पटेल संग लिए सात फेरे 

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने रचाई दूसरी शादी, बॉयफ्रैंड निखिल पटेल संग लिए सात फेरे

शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने दूसरी शादी कर ली है। दलजीत ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लिए है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते कंई दिनों से उनके प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे थे जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। वहीं आज 18 मार्च को दलजीत अपने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वाइट लहंगे में खूबसूरत दिखी दलजीत

दलजीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। दलजीत ने अपनी शादी के लिए वाइट कलर का लहंगा चुना था जिसकी साथ उन्होंने रेड कलर की चुनरी कैरी की थी। इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा, ‘और एक नए चैप्टर की शुरूवात…’

शादी के बंधन में बंधी दलजीत

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में कपल अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते नजर आ रहा है। वहीं एक तस्वीर में दलजीत और निखिल अपने बेटे और बेटी के साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा, ‘मिस्टर एंड मिसेज पटेल’

बेटे का हाथ थामे मंडप पहुंची दलजीत

एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दलजीत अपने बेटे जेडन का हाथ थामे मंडप की तरफ जाती है। इसके बाद दलजीत और निखिल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे है।

बता दे कि दलजीत कौर की ये दूसरी शादी है। दलजीत ने इससे पहले एक्टर शालीन भनोट से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया। दलजीत और शालीन का एक बेटा जेडन भी है। वहीं अब इन्होने निखिल पटेल से शादी रचाई है। निखिल की भी ये दूसरी शादी है और उनकी भी पहली शादी से दो बेटियां है। बता दे कि निखिल पटेल और दलजीत कौर शादी के बाद अपने बच्चों के साथ विदेश में शिफ्ट हो जाएँगे।

Exit mobile version