Site icon www.4Pillar.news

Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता बनी दुल्हन, एक्टर सत्यदीप मिश्रा से रचाई दूसरी शादी 

Masaba Gupta Wedding: अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। मसाबा ने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Masaba Gupta Wedding: अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। मसाबा ने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

फैशन डिज़ाइनर और एक्ट्रेस मसाबा (Masaba Gupta) गुप्ता ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। मसाबा ने बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) के साथ शादी की है। एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा के साथ रचाई शादी

मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी का जानकारी दी है। मसाबा ने अपनी शादी के लिए पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा चुना। वहीं सत्यदीप भी इस दौरान पिंक कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे है। मसाबा ने अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में कपल साथ में पोज देते हुए नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूजे की आँखों में खोए हुए नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा, ‘आज सुबह मैंने अपने शांति के समंदर से शादी कर ली। हमारे आने वाली जिंदगी ढेरों प्यार, शांति स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हँसी के लिए। और हाँ, धन्यवाद मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए… यह बहुत अच्छा होने वाला है।’

शेयर की खूबसूरत फैमिली तस्वीरें

मसाबा गुप्ता ने कुछ फैमिली तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में मसाबा की पूरी फैमिली को एक साथ देखा जा सकता है। एक तस्वीर में मसाबा अपनी माँ नीना गुप्ता के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। बता दे कि नीना गुप्ता ने भी कुछ तस्वीरें शेयर करते  हुए अपनी बेटी की शादी की जानकरी दी है। नीना गुप्ता ने लिखा, ‘आज बेटी की शादी हुई। दिल में अजीब सी शांति, ख़ुशी आभार और प्यार उमड़ा  है।’

सत्यदीप और मसाबा की है ये दूसरी शादी

बता दे कि मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा दोनों ही की ये दूसरी शादी है। मसाबा ने इससे पहले साल 2015 में प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी। हालाँकि इसके 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। वहीं सत्यदीप मिश्रा ने इससे पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के साथ शादी की थी। दोनों ने साल 2009 में शादी की थी और 2013 में दोनों का अलग हो गए थे।

Exit mobile version