Site icon www.4Pillar.news

Man vs Wild की शूटिंग के बाद रजनीकांत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, जानें क्या है मामला

मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, हुई गिरफ्तारी की मांग। कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग की है।

मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, हुई गिरफ्तारी की मांग। कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग की है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। पिछले दिनों यह ख़बरें आ रही थी कि बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग के समय सुपरस्टार रजनीकांत घायल हो गए।

हालांकि बाद में ग्रिल्स ने इस बात पर सफाई दी। लेकिन इसके अलावा शूटिंग के कारण एक और मुसीबत में फंसे दिखाई दे रहे हैं रजनीकांत ।

दरअसल कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत ने ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की। ऐसे में वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने जानवरों की फ़िक्र करते हुए रजनीकांत के खिलाफ आंदोलन भी किया।

रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स की मैन वर्सेस वाइल्ड शूटिंग पर चिंता जताते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि शूटिंग के लिए जो कृ टाइगर रिजर्व पार्क मौजूद है, उससे जानवरों को हो सकता है। उनकी वजह से जंगल में आग भी लग सकती है,जिसपर आगे चलकर काबू पाना मुश्किल है । एक कार्यकर्ता है का कहना है कि मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग मॉनसून के दौरान भी हो सकती थी।

आपको बता दें बीते दिनों तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बेयर ग्रिल्स का धन्यवाद करते हुए लिखा, ” एक शानदार और कभी ना भूल पाने वाले इस अनुभव के लिए आपका धन्यवाद। “

Exit mobile version