Site icon www.4Pillar.news

टीवी की ‘गोपी बहू’ उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी की हो गई शादी, सिंदूर-मंगलसूत्र पहने सामने आई तस्वीरें 

टीवी की गोपी बहू उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी कर ली है। हाल  ही में देवोलीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वे सिंदूर-मंगलसूत्र और शादी को जोड़ा पहने नजर आ रही है। 

टीवी की गोपी बहू उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी कर ली है। हाल ही में देवोलीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वे सिंदूर-मंगलसूत्र और शादी का जोड़ा पहने नजर आ रही है।

टीवी के पॉप्यूलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंध गई है। बीते दिन ही देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी हल्दी सेरेमनी का वीडियो साझा किया था और अब उनकी शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिन अपनी हल्दी सेरेमनी का वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में देवोलीना के साथ उनके दोस्त और ‘साथ निभाना साथिया’ के एक्टर विशाल सिंह भी नजर आ रहे है।

देवोलीना ने रचाई शादी

हल्दी के बाद अब हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी की तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में देवोलीना ब्राइडल लुक में नजर आ रही है।

कौन है देवोलीना का दूल्हा ?

देवोलीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कंई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी मेहँदी और कलीरे फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। वहीं एक अन्य तस्वीर में देवोलीना और उनके पति का हाथ नजर आ रहे और दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है।

देवोलीना की शादी की तस्वीरें देख फैंस बस यही जानना चाहते है कि उनकी शादी किसके साथ हुई है। वहीं कुछ फैंस का मानना है की देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ शादी की है। अब देवोलीना की शादी किसके साथ हुई है इसका जवाब तो वे खुद ही दे सकती है। फ़िलहाल तो सभी लोग देवोलीना भट्टाचार्जी को शादी के लिए बधाई दे रहे है।

Exit mobile version