‘साथ निभाना साथिया 2’ में दोबारा नजर आएँगी देवोलीना भट्टाचार्जी, एक्ट्रेस ने बताया 6 जून से जुड़ा बड़ा इतेफाक 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर हुए बताया कि वे सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ में वापसी करने जा रही है। इसी के साथ अभिनेत्री ने फैंस को 6 जून से जुड़ा एक इतेफाक बताया है।

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अब एक बार फिर से ‘साथ निभाना साथिया 2’ में वापसी करने जा रही है। देवोलीना ने बताया कि वे चाहे कुछ भी करे लेकिन साथिया और गोपी का किरदार उनके दिल के हमेशा करीब है और आगे भी रहेगा।

देवोलीना ने बताया 6 जून से जुड़ा इतेफाक

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘गोपी के रूप में 10 साल, यह केवल एक इतेफाक नहीं हो सकता 6.6.2012 को मैंने गोीपी के रूप में अपनी जर्नी की शुरुवात की थी और 6.6.2022 को दोबारा गोपी के रूप में वापसी करना मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मेरे पास इस किरदार के प्रति आभार व्यक्त करना आसान नहीं है। मैं चाहे जो भी करूँ लेकिन साथिया और गोपी मेरे दिल और आत्मा के हमेशा करीब है और रहेंगे।

कुछ ही समय तक ‘साथिया’ का हिस्सा होंगी देवोलीना

देवोलीना ने आगे कहा, ‘हालाँकि मैं लंबे समय तक साथिया 2 का हिस्सा नहीं बन पाऊँगी, लेकिन एक सेकेंड के लिए भी इस किरदार को जीना मेरे लिए ख़ुशी की बात है। इसके साथ ही उन्होंने मेकर्स और चैनल का धन्यवाद किया है।

बता दे कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने आज से 10 साल पहले 6 जून 2012 को साथ निभाना साथिया में काम करना शुरू किया था। देवोलीना से पहले एक्ट्रेस जिया मनेक इस सीरियल में गोपी का किरदार निभाती थी लेकिन उन्होंने बीच में ही इस सीरियल को छोड़ दिया था। जिसके बाद देवोलीना को गोपी का किरदार निभाने का मौका मिला।

Comments

Translate »