DGCA ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 मार्च तक पाबंदी बढ़ाई

1
डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बढ़ाया प्रतिबंध

DGCA ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 मार्च तक पाबंदी बढ़ाई COVID 19 महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 मार्च 2021 तक प्रतिबंध बढ़ा दिया है ।

विमानन नियामक नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 मार्च 2021 तक प्रतिबंध बढ़ा दिया है । ड्ग्स ने यह जानकारी ट्विटर पर एक सर्कुलर साझा करते हुए यह जानकारी दी है । गुजरात के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर हरियाणा पर: सुरेंद्र राठी

आपको बता दें , साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रसार को देखते हुए 23 से अंतरराष्ट्रीय उड़ान ( International Flights ) संचालन को निलंबित किया था । यह पाबंदी 28 फरवरी तक थी । जिसको विमानन नियामक नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने 31 मार्च 2021 तक बढ़ा दिया है । डीजीसीए ने कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया है और उड़ानों पर प्रतिबंध को एक महीने तक बढ़ा दिया ।

ड्ग्स ने शुक्रवार की शाम को इस मामले में दिशा निर्देश जारी किए हैं । संबंधित महानिदेशालय के नए दिशा-निर्देश अनुसार , भारत से और भारत के लिए अनुसूचित यात्राओं को 31 मार्च 2021 की रात 11 बज्रकर 59 मिनट तक के लिए निलंबित किया गया है । हालांकि की डीजीसीए ने यह भी कहा है कि विशेष परिस्थितियों में चुनिंदा मार्गों पर उड़ानों को यात्रा की अनुमति दी जा सकती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here