Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन धर्मेंद्र हेमा मालिनी की शोले की 45वीं वर्षगांठ पर फिल्म के वीरू ने मजेदार वीडियो शेयर किया

धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी संजीव कुमार और अमजद खान की शोले फिल्म के शानदार 45 साल कंप्लीट हो गए हैं। धर्मेंद्र ने शोले की 45वीं वर्षगांठ पर फिल्म का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी संजीव कुमार और अमजद खान की शोले फिल्म के शानदार 45 साल कंप्लीट हो गए हैं। धर्मेंद्र ने शोले की 45वीं वर्षगांठ पर फिल्म का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

15 अगस्त 1975 को रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी फिल्म आज भी दर्शकों को बहुत पंसद आती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की जय और वीरू के रोल को बहुत पसंद किया गया। साढ़े चार देश पुरे करने के बाद भी फिल्म का जलवा बरकरार है। शोले फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं। अमजद खान का गब्बर का रोल,हेमा मालिनी का बसंती तांगेवाली,संजीव कुमार का पुलिस इंस्पेक्टर का और महरूम जगदीप का सुरमा भोपाली का किरदार आज भी लोगों के जहन में है।

शोले की 45 वर्षगांठ के मौके पर बॉलीवुड के माचोमैन धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म का एक मजेदार और यादगार वीडियो शेयर किया है। फिल्म के वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा,” एक मास्टरपीस, हर दिल के करीब। ” वीडियो में धर्मेंद्र वीरू का किरदार निभाते हुए जय यानि अमिताभ बच्चन से बसंती (हेमा मालिनी) के साथ अपने विवाह की बात करने के लिए कहते हैं।

अमिताभ बच्चन वीडियो में कहते हैं ,” शादी के बाद तेरे घर में मुझे एक आया की नौकरी मिलने वाली है। ” जिसके धर्मेंद्र कहते हैं ,” तू इसी लिए अकड़ रहा है न क्योंकि तेरे बगैर मेरा ये काम कोई नहीं कर सकता। आज मेरी माँ होती, मेरी कब की शादी हो चुकी होती। मेरे छोटे-छोटे बच्चे होते। मेरा बाप होता,मेरे  बहन होते मौसी के पैर छूकर भी बसंती की शादी मुझसे करवा देते। लेकिन ये मत भूल जय जिसका कोई नहीं होता उसका भगवान होता है।

कुछ ही देर पहले ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है। लोगों को शोले फिल्म का क्लिप बहुत पसंद आ रहा है।

Exit mobile version