दिग्विजय सिंह ने कहा-मिस्टर मोदी आप एक आपदा हैं और EVM आपकी ताकत

1
दिग्विजय सिंह ने कहा-मिस्टर मोदी आप एक आपदा हैं और EVM आपकी ताकत

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी आपदा कहा। दिग्गी ने पीएम मोदी को ईवीएम की जगह मतदान पत्र से वोटिंग करवाने की चुनौती दी।

बिहार बंगाल और यूपी विधान सभा चुनावों से बहुत पहले ही ईवीएम का मुद्दा फिर गर्माने लगा है। चुनाव से पहले ईवीएम टैम्परिंग का मुद्दा हर बार उठता है।

देश की ज्यादातर पार्टियां EVM की जगह मतदान पत्र से चुनाव करवाने की सिफारिश करती रहती हैं। इस मुद्दे पर राजनीतिक दल कई बार चुनाव आयोग से मिले और मतदान पत्र से इलेक्शन करवाने की मांग की। चुनाव आयोग भी कई बार अपने ब्यान में कह चूका है कि EVM नॉन-टेंपरेबल है और मशीन के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जा सकती।

अब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए ईवीएम की विश्वस्नीयता पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पीएम मोदी को आपदा तक बता डाला।

Digvijay Singh said- Mr. Modi you are a disaster and EVM is your strengthदिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ” मोदी जी आप एक आपदा हैं और आपकी सरकार ने हमें विफल कर दिया है और यदि आपके पास मतदान पत्र के माध्यम से मतदान करने की हिम्मत है। देश आपको दिखाएगा कि आप कितने लोकप्रिय हैं ? आप नहीं जीत सकते। EVM आपकी स्ट्रेंथ है। ” ये भी पढ़ें : क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस कर रही थी साइडलाइन? दिग्विजय सिंह बताई ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here