Site icon www.4Pillar.news

दिलीप कुमार ने सायरा बानो को मुंबई की बारिश में यूं किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने सुनाया ‘जादुई’ रात का वो किस्सा 

दिलीप कुमार ने सायरा बानो को मुंबई की बारिश में कुछ इस तरह से किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने शेयर किया 'जादुई' रात का वो किस्सा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस रात काफी बारिश हो रही थी और वे दोनों…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार भले ही अब इस दुनिया में न रहे हो लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो आज भी उन्हें बहुत याद करती है। बता दे कि बीते दिनों दिलीप साहब की पुण्यतिथि पर सायरा ने इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। तभी से सायरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हो और अक्सर अपने और दिलीप साहब के जुड़े खास पल शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि दिलीप कुमार ने कैसे उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

सायरा ने शेयर की दिलीप कुमार संग तस्वीरें

दरअसल सायरा बानो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिलीप साहब संग कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर  की है। इन तस्वीरों में एक्टर हाथ में छाता लिए खड़े नजर आ रहे है जबकि कुछ तस्वीरों में उनके साथ सायरा भी नजर आ रही है।

सायरा ने लिखा, “साहब को बारिश बहुत पसंद थी। अगर वे किसी मीटिंग के लिए घर से बाहर होते थे और पहली बार बारिश होती…  तो वे तुरंत ख़ुशी में मुझे फोन करते थे और कहते… ”सायरा बारिश हो रही है।”

दिलीप ने बारिश में यूं किया था सायरा को प्रपोज

सायरा बनो ने आगे लिखा, “दरअसल, कंई सालों पहले जब हम रात के सन्नाटे में जुहू बीच पर घूम रहे थे तो अचानक बारिश होने लगी। तब उन्होंने मुझे भीगने से बचाने के लिए अपनी जैकेट उतारी और मेरे कंधों के चारों और लपेट दी। वो एक जादुई रात थी। तब हम गाड़ी में बैठे और उन्होंने मुझसे पूछा-‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी ?”

दिल से किसान थे दिलीप साहब- सायरा

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “अगले सालों में उन्होंने महाराष्ट्र के एक हिल स्टेशन पर एक खूबसूरत जमीन खरीदी। साहब दिल से हमेशा एक किसान थे। पेशावर में एक बहुत प्रतिष्ठित फल व्यापारी के गौरवान्वित बेटे।”

सायरा ने बताया, “हम बारिश में पथरीली और हरी भरी जमीन पर मैकिनटोश पहनकर और अपनी छतरी लेकर काफी दूर तक पैदल चलते थे। हम चमचमाते  कंकड़-पत्थर उठाकर उन्हें दूर-दूर तक फेंकने का कॉम्पिटिशन करते… जाहिर सी बात है कि साहब हमेशा जीतते थे। मैं दौड़कर पथरों को इक्कठा करती थी और मेरे पास आज भी वो हर एक पत्थर है जो वे हवा में उड़ाते थे।”

सायरा बानो का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस  प्यारे-प्यारे कमेंट कर इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते नजर आए।

Exit mobile version