Border 2 : सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई दिलजीत दोसांझ की एंट्री, कहा- ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिर गोली हम’

Border 2 : सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में वरुण धवन के बाद अब दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आगामी फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन की एंट्री हुई थी। वहीं अब पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म के साथ जुड़ चुके है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी  है।

Border 2 में हुई दिलजीत दोसांझ की एंट्री

दरअसल हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने बॉर्डर 2 मूवी का दमदार टीजर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल कह रहे है कि- ‘इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से, इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते है।’ वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में ‘संदेशे आते है…’ गाना एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

सनी देओल ने किया स्वागत

इस दमदार टीजर को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, “पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिर गोली हम। ऐसी शक्तिशाली टीम के साथ खड़े होना और हमारे सैनिकों के नक्शेकदमों पर चलना सम्मान की बात है।” वहीं सनी ने दिलजीत का स्वागत करते हुए लिखा, ‘बॉर्डर 2 के सैन्य दाल में फौजी दिलजीत दोसांझ का स्वागत है।’

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि Border 2 साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल है। बॉर्डर को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान वॉर पर आधारित थी। वहीं इस फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना सहित कंई दिग्गज सितारे नजर आए थे।

बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे है। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि दत्ता इसे प्रोड्यूस कर रहे है। इस मूवी की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो सकती है और यह फिल्म 23 जनवरी 2026 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4 thoughts on “Border 2 : सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई दिलजीत दोसांझ की एंट्री, कहा- ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिर गोली हम’

  • I seriously love your site.. Very nice colors & theme.
    Did you create this web site yourself? Please reply back as
    I’m planning to create my own personal site and would love to learn where you got this
    from or just what the theme is named. Thanks!

    Reply
  • This is the perfect site for anyone who wishes to understand
    this topic. You understand a whole lot its almost hard to argue with you (not that I really will
    need to…HaHa). You certainly put a new spin on a subject that’s been written about for
    many years. Excellent stuff, just wonderful!

    Reply

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *