सलमान खान के साथ दिशा पटानी शायद कभी नही कर पाएंगी काम

सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नजर आ रही दिशा पटानी ने कहा अब शायद कभी नहीं कर पाउंगी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम।

‘भारत फिल्म’ में ‘सलमान खान’ ‘कटरीना कैफ’ के साथ काम कर चुकी ‘दिशा पटानी’ ने कहा कि शायद अब कभी सलमान खान के साथ दोबारा काम करने का मौका न मिले। बॉलीवुड ऑनलाइन पत्रिका मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए दिशा पटानी ने ये खुलासा किया है। जब दिशा पटानी से कारण जानने की कोशिश की तो उन्होंने इसके पीछे उम्र का अंतर बताते हुए कहा , “हमारी उम्र में अंतर की वजह से मैं ऐसा सोचती हूं। भारत फिल्म में यह ठीक था ,क्योंकि सलमान खान सर फिल्म के उस हिस्से में 20-30 साल के शख्स का रोल निभा रहे थे,इसलिए तुरंत हां कर दी थी। सलमान सर बहुत ही कमाल के इंसान हैं और बहुत मेहनती भी हैं। मुझे उनसे सिखने के लिए बहुत कुछ मिला। ईमानदारी से कहूं ,मुझे नहीं लगता कि उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा।”

 

View this post on Instagram

 

Slow motion mein 🌸🙈

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

View this post on Instagram

 

#Bharat✨

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


फिल्म भारत में दिशा पटानी सर्कस के कलाकार का रोल कर रही हैं। इस सर्कस में सलमान खान स्टंटमैन हैं। फिल्म में सलमान खान का नाम भारत है। फिल्म 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में सलमान खान कटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ सुनील गोवर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं।

Comments

Translate »