मशहूर कवि कुमार विश्वास ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे

0
मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे
फोटोः डॉ कुमार विश्वास

राजनीति और काव्य के क्षेत्र में किस्मत आजमाने के बाद अब मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ।मशहूर कवि कुमार विश्वास 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे

सूर्यपुत्र महावीर कर्ण मूवी में कुमार विश्वास 

महाभारत के सबसे मजबूत दानवीर कर्ण के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है । इस फिल्म का नाम ,’सूर्य पुत्र महावीर कर्ण’ है ।बइस फिल्म के जरिए मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता है और सूर्यपुत्र महावीर कर्ण का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है ।फिल्म में महावीर कर्ण की कहानी को दिखाया जाएगा ।

 पर्दे के पीछे निभाएंगे भूमिकाएं 

कुमार विश्वास सूर्य पुत्र महावीर कर्ण फिल्म के साथ कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे । यह सारी भूमिकाएं पर्दे के पीछे से होगी । कुमार विश्वास फ़िल्म के डायलॉग , स्क्रीनप्ले और लिरिक्स लिख रहे हैं । इस तरह पहली बार डॉ कुमार विश्वास किसी फिल्म से जुड़ रहे हैं । जिस तरह वह काव्य संगोष्ठी में शानदार कविताएं पढ़ने के लिए जाने जाते हैं उसी तरह उनसे फिल्म से जुड़े कमाल की देखने की उम्मीद है । हर काव्य संगोष्ठी में कुमार विश्वास अक्सर 2 कविताएं गुनगुनाते हुए दिखाई देते हैं । जिनमें से ‘कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है यह धरती की बेचैनी को बादल समझता है ,उनकी दूसरी कविता ‘औ शहीद भगत सिंह वे तेरे नाल जुड़ गया नाता’ है ।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने खुद दी ये जानकारी

कवि कुमार विश्वास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पत्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार जीत से परे अपने युद्ध कौशल पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं ।”

उन्होंने आगे लिखा ,” सूर्य पुत्र महावीर कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार है ।जिसके वीरता और पराक्रम की आभा “सूत पुत्र” और “सूर्यपुत्र” दोनों ही उपनाम के मध्य समान रूप से सम्मोहक नजर आती है । अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म “सूर्य पुत्र ” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है ।आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महा योद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है।”

बता दें सूर्यपुत्र तमिल तेलुगु मल्लायल्लम हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी । फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here