LockDown: ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने देशवासियों से की घर पर रहने की अपील,वीडियो

0
Dreamgirl Hema Malini appeals to countrymen to stay at home
हेमा मालिनी

भारत में कोरोना वायरस का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। जिसके सामुदायिक प्रसार को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान  किया है। लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक  वीडियो शेयर किया है। जिसमें ड्रीम गर्ल ने लोगों से अपने घरों रहने की अपील की है।

सोशल मीडिया उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , #indiafightscorona , #stayhome ,#staysafe .

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में हेमा मालिनी कहती हैं ,” भारत माता की जय। आज भारत माता कोरोना की वजह से बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रही है। आप सभी इस देश में पैदा हुए हैं। पले-बढ़े हुए हैं। इस देश के नागरिक होने के नाते आपका इस देश के प्रति कोई फर्ज बनता है कि नहीं ? तो सरकार जो आदेश दे रही है ,उसका पालन करिए न। ”

एक्ट्रेस  ने आगे कहा ,” आप भले ही कोई जाती धर्म या वर्ग के हों ,आपको घर पर ही रहना है। तभी तो आप कोरोना वायरस की इस श्रृंखला को तोड़ सकते हैं। इस तरह आप इस लड़ाई को जीतकर भारत माता की रक्षा कर सकते हैं। ”

View this post on Instagram

#indiafightscorona #stayhome #staysafe

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

अपने वीडियो में हेमा ने आगे कहा ,” कुछ दिन और सब्र कीजिए ,घर पर सुरक्षित रहिए और देश को सुरक्षित कीजिए।” इस तरह हेमा मालिनी ने देशवासियों से कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए अपील की है। उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here