Drugs Case: आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली बड़ी राहत, अब हर शुक्रवार को नहीं लगानी होगी NCB दफ्तर में हाजरी 

क्रूज ड्रग केस में फंसे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत दी गयी है। अब उन्हें हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज क्रूज ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत दी गयी है। जमानत की एक शर्त के अनुसार उन्हें हर शुक्रवार को मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर में हाजरी देने के लिए पहुंचना पड़ता था। उनकी जमानत की इस शर्त में ढील दी गई है।

नहीं काटने पड़ेंगे एनसीबी ऑफिस के चक्कर

आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से राहत दी गयी है। अब उन्हें हर शुक्रवार को NCB ऑफिस में हाजरी देने नहीं पहुंचना होगा। कोर्ट ने कहा है कि जब भी SIT उन्हें समन भेजेगी तो उन्हें दिल्ली में पेश होना पड़ेगा। आप को बता दे की ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को कई शर्तो के आधार पर कोर्ट से जमानत मिली थी।

खान द्वारा दायर की गयी थी याचिका

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की तरफ से कोर्ट में एक याचिका दायर की गयी थी। उनके अनुसार जब भी वे हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर पहुंचते थे,तो मीडिया कर्मियों द्वारा उन्हें घेर लिया जाता था। अंदर जाने के लिए उन्हें पुलिस वालो की मदद लेनी पड़ती थी। इस तरहं उन्हें NCB ऑफिस तक पहुंचने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

Comments

Translate »