सोनू सूद ने किया बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख, COVID 19 दवाओं की खरीद के मामले में मानहानि की अपील दायर की

सोनू सूद ने खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा । सोनू सूद ने अपनी अपील में कहा है कि कुछ लोग उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहें है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की है । उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहे है। दरअसल यह मामला सोनू सूद के खिलाफ दायर एक याचिका का है। सोनू सूद और एमएलए जीशान सिद्द्की के खिलाफ एक याचिका दायर की गई है। जिसमे कहा गया था कि उनको रेमडिसीवर और अन्य कोविड 19 संबंधित दवाइयाँ उस समय कहाँ से मिली जब बाजार में उनकी भारी कमी थी।

इस मामले में हाईकोर्ट ने 15 दिन पहले मुंबई पुलिस को जाँच के आदेश दिए थे कि पुलिस यह पता लगाए कि बाजार में भारीकमी के बीच शक्तिशाली लोगो को कोविड 19 की दवाइयाँ कहाँ से मिली और जिन लोगो से इन्होने दवाइयां खरीदी वे वैध थे या नहीं और दवाइयाँ नकली तो नहीं थी।

सोनू सूद का इस मामले में कहना है कि उन्होंने साफ नियत से लोगो को दवाइयां उपलब्ध कराई है । अभिनेता कहा कि  उन्होंने कोविड19 की दवाइयाँ मुंबई के गोरेगांव स्थित लाइफलाइन मेडिकेयर हॉस्पिटल से खरीदी थी। जिसे जानी मानी कंपनी सिप्ला ने बनाया था।

सोनू सूद अब ये चाहते है कि हाई कोर्ट इस मामले में दखलंदाजी करे। क्योंकि कुछ लोग उनका नाम खराब करने की कोशिश से इस मामले में काम कर रहें है। बता दे कि सोनू सूद के खिलाफ ये याचिका नीलेश नवलखा नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराई है।

Comments

Translate »