Site icon www.4Pillar.news

AAP सांसद संजय सिंह के घर पर ED की रेड

AAP सांसद संजय सिंह के घर पर ED की रेड

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के दिल्ली के नार्थ एवेन्यू स्थित घर पर सुबह-सुबह ED की टीम ने रेड मारी है। यह दूसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम संजय सिंह के घर पहुंची है।

आप सांसद संजय सिंह के घर आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम पहुंची है। फिलहाल ईडी की टीम संजय सिंह के घर की तलाशी ले रही है। इस बात की जानकारी खुद संजय सिंह ने पत्रकारों को दी है। इससे पहले भी इसी साल मई महीने में ईडी ने संजय सिंह के घर पर छापेमारी की थी।

बता दें, संजय सिंह लगातार ईडी और सीबीआई की कार्यवाही पर सवाल उठाते रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजंसियों के जरिए विपक्ष को डराने-धमकाने का काम कर रही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, संजय सिंह के घर पर दिल्ली की शराब निति मामले में छापेमारी चल रही है। हालांकि, इस बारे अभी तक न तो संजय सिंह ने कोई ब्यान दिया है और न ही आम आदमी पार्टी का कोई आधिकारिक ब्यान सामने आया है।

बता दें, दिल्ली की शराब निति के मामले में आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया फिलहाल जेल में हैं। आम आदमी पार्टी पहले ही ब्यान दे चुकी है कि उन्होंने किसी तरह का कोई शराब घोटाला नहीं किया है। पार्टी का कहना है कि शराब निति घोटाला मामले में चल रही जांच में AAP नेताओं को फ़साने की कोशिश की जा रही है। पार्टी का कहना है कि शराब निति मामले में अभी तक जांच एजेंसियों को कोई सबूत नहीं मिला है। पार्टी मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं होने की बात कह चुकी है।

Exit mobile version