Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ईडी ने भेजा नोटिस, 30 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ईडी ने भेजा नोटिस, 30 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला

ED sent notice to Gauri Khan: पठान अभिनेता शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। गौरी खान को ED ने नोटिस भेजकर तलब किया है। मामला, रियल एस्टेट ग्रुप द्वारा 30 करोड़ की धोखाधड़ी का है।

रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप द्वारा 30 करोड़ रुपये के कथित गबन के मामले में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से नोटिस मिला है। कंपनी की इंटीरियर डिजाइनर और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान की कंपनी के साथ वित्तीय लेनदेन को लेकर जांच की जा रही है। अभी तक उन्होंने  नोटिस का जवाब नहीं दिया है। गौरी खान और शाहरुख खान को हाल ही में अपने बेटे अबराम के स्कूल फंक्शन में शामिल होते देखा गया। जहां अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी आराध्या संग स्कूल फंक्शन में पहुंचे थे।

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार माँ गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली-‘उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता …’

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ गोल्फ सिटी पुलिस थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। उनके अलावा दो अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। गौरी लखनऊ की रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड अंबेसडर है। प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ करेगा कि ब्रांड अंबेसडर के लिए उन्होंने कितने पैसे लिए थे।

जसवंत शाह ने लगाया आरोप

मुंबई के रहने वाले जसवंत शाह ने आरोप लगाया है कि गौरी खान का ऐड देखकर ही उन्होंने सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियानी समूह द्वारा बनाए गए अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीदा था। शाह ने बताया कि उन्होंने साल 2015 में कंपनी को 85 लाख रुपए का भुगतान किया था। लेकिन रियल एस्टेट ग्रुप ने न तो उन्हें फ्लैट दिया और न ही उनकी रकम लौटाई। जसवंत शाह की शिकायत के आधार पर लखनऊ के गोल्फ सिटी पुलिस थाने में गौरी के खिलाफ कथित गबन का मामला दर्ज किया गया है। उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

वहीं,तुलसियानी ग्रुप के संचालकों पर बैंकों और निवेशकों से लगभग 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप भी है। मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी ईडी ने गौरी खान को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, गौरी खान ने अभी तक नोटिस का जवाब नहीं दिया है।

Exit mobile version