बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ED ने भेजा समन,200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की होगी पूछताछ

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ED ने भेजा समन,200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की होगी पूछताछ
फोटोः नोरा फतेही और जैकलीन

कनाडा मूल की डांसर एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया है। दोनों अभिनेत्रियों से 200 रूपये की वसूली मामले में पूछताछ की जाएगी।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद 200 करोड रुपए की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में ईडी की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस और कनाडा मूल की मॉडल और डांसर नोरा फतेही को ईडी ने समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय दोनों अभिनेत्रियों से आज पूछताछ कर सकता है। हालांकि अधिकारियों ने अभी तक यह नहीं बताया कि नोरा फतेही इस जांच में शामिल होगी या नहीं।

गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद तो 200 करोड रुपए की वसूली के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना पाल जेल की सजा काट रहे हैं । सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसने की साजिश रची थी।

खूब वायरल हो रहा है एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का योगा वीडियो

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय ने तीसरी बार समन भेजा है। अभिनेत्री को पूछताछ में शामिल होने के लिए महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड स्थित परिवर्तन निदेशालय के दफ्तर बुलाया गया है। जैकलिन को भी सुकेश ने जेल के अंदर बैठे हुए ही अपने जाल में फंसने की कोशिश की थी।

नोरा फतेही ने दिलबर सॉन्ग पर माधुरी दीक्षित संग किया धमाकेदार डांस ,देखें जबरदस्त वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 200 की रंगदारी रंगदारी वसूलने का मुख्य आरोपी सुकेश एक्ट्रेस जैकलिन को तिहाड़ जेल के अंदर से ही फोन करता था। जेल सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिए अभिनेत्री को करता था। लेकिन उसने अपनी पहचान जाहिर नहीं की है। जांच एजेंसियों के हाथ सुकेश चंद्र की एडीआर  डिटेल हाथ लगी है। जिसके चलते अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही के साथ हुई धोखाधड़ी की जांच एजेंसियों को आखिरकार जानकारी मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here