Site icon www.4Pillar.news

Esha Gupta: ऑरेंज सिल्क साड़ी में किलर पोज देते नजर आई ईशा गुप्ता, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘सुंदर नारी’

Esha Gupta: ऑरेंज सिल्क साड़ी में किलर पोज देते नजर आई ईशा गुप्ता, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'सुंदर नारी'

Esha Gupta:  इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहने एक से बढ़कर एक पोज देते नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी नानी की साड़ी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फिल्मों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, वहीं आज इसके विपरीत ही देखने को मिला। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Esha Gupta ने पहनी नानी की साड़ी

सामने आई तस्वीरों में ईशा गुप्ता को ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था। वहीं हेवी नेकलेस, एयरिंग्स और हाथों में ब्रेसलेट के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। सामने आई तस्वीरों में ईशा को एक से बढ़कर एक किलर पोज देते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी नानी की साड़ी है। ईशा ने इन तस्वीरों के कैप्शन में एक शायरी लिखी है। उन्होंने लिखा, “एक चेहरा है जो आँखों में बसा रहता है, इक तसव्वुर है जो तन्हा नहीं होने देता। नानी की साड़ी।”

फैंस कर रहे तारीफ

ईशा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर खूब रिएक्ट कर रहे है। कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस ने स्टनिंग, ब्यूटीफुल और सुंदर नारी लिखते हुए उनकी तारीफ की है।

Exit mobile version