बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती

1
Famous Bollywood choreographer Saroj Khan hospitalized due to difficulty in breathing
बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती

कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। सरोज खान का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया।

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अपनी कला के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने माधुरी दीक्षित से लेकर फिल्म जगत की कई हस्तियों को नृत्य सीखा कर आसमान की बुलंदियों तक पहुंचाया। अब उनके बीमार होने की खबर आ रही है। बीती रात सरोज खान को सांस लेने में परेशानी के कारण मुंबई ,बांद्रा के गुरु नानक अस्पताल में एडमिट कराया गया।

एडमिट होने बाद , सरोज खान को सांस लेने में परेशानी के कारण ,कोरोना टेस्ट भी किया गया। जोकि नेगेटिव निकला। अस्पताल के सूत्रों ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि सरोज खान में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। उनकी COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह अगले दो-तीन दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती है।

वहीँ सरोज खान के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होने अब तक दो हजार से ज्यादा गानों की कोरियोग्राफी की है। सरोज खान तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है। वैसे तो सरोज खान के द्वारा कोरियोग्राफ किए गए ज्यादातर गाने हिट होते हैं। लेकिन उनका कोरियोग्राफ किया गया माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना ‘एक दो तीन’ और ऐश्वर्या राय बच्चन पर ‘डोला रे डोला’ बहुत हिट रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here