Site icon www.4Pillar.news

श्रद्धा कपूर को इस शख्स ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस, देखिए वायरल वीडियो 

श्रद्धा कपूर को इस शख्स ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस, देखिए वायरल वीडियो

वीडियो में ये शख्श घुटनों पर बैठकर श्रद्धा कपूर प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी मासूमियत और सादगी भरे अंदाज के कारण  चर्चा में बनी रहती है। वहीं श्रद्धा अपने फैंस के साथ भी काफी अच्छा व्यवहार करती है। जब भी श्रद्धा के फैंस उनसे मिलते है तो एक्ट्रेस उनसे अच्छे से बात करती है और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराती है। इसी बीच एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर को फैन ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

दरअसल श्रद्धा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान वे फुल स्लीव टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही थी। वहीं जैसे ही श्रद्धा एयरपोर्ट पर पहुंचती है तो एक फैन हाथों में लाल गुलाब लिए वहां आता है और घुटनों पर बैठकर श्रद्धा को प्रपोज कर देता है। ये सब देखकर एक्ट्रेस शर्मा जाती है। काफी रिक्वेस्ट करने के बाद ये फैन उठता हो और इसके बाद श्रद्धा इस फैन के साथ कुछ फोटोज क्लिक करवाती है।

श्रद्धा कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। फैंस श्रद्धा को क्यूट और दयालु बताते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

बात करें श्रद्धा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थी। वहीं इस समय वे कंई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। श्रद्धा जल्द ही स्त्री 2, नागिन, चालबाज इन लंदन, चंदा मामा दूर के और धड़कन 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

यह भी पढ़े: Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

Exit mobile version