Site icon www.4Pillar.news

Video: फैन की इस हरकत से भड़क उठे ऋतिक रोशन, गुस्से में बोले- ‘क्या कर रहा है तू ?’

ऋतिक रोशन हाल ही में अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ घूमने निकले थी। इसी बीच एक फैन जबरदस्ती उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगता है। फैन की इस हरकत से ऋतिक को गुस्सा आ जाता है। 

ऋतिक रोशन हाल ही में अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ घूमने निकले थे। इसी बीच एक फैन जबरदस्ती उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगता है। फैन की इस हरकत से ऋतिक को काफी गुस्सा आ जाता है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है और वे अपने फैंस से भी खूब अच्छे से मिलते है। लेकिन हाल ही में ऋतिक रोशन एक फैन की हरकत से इतना परेशान हुए कि उन्होंने उस फैन की क्लास लगा दी। ऋतिक रोशन का ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रहा है।

फैन ने की जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश

ऋतिक रोशन बीते दिन अपने बेटों रेहान और रिदान के साथ आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए निकले थे। जैसे ही ऋतिक थिएटर से बाहर निकलते है। तभी एक फैन जबरदस्ती उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है और उन्हें गलती से धक्का भी मार देता है।

फैन की इस हरकत से ऋतिक भड़क जाते है और उनपर बरस पड़ते है। वीडियो में ऋतिक रोशन को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘क्या कर रहा है तू।’ तभी वे अपनी कार में बैठकर निकल जाते है।

शाहरुख़ खान के साथ भी हुआ था ऐसा

बता दे कि हाल ही में शाहरुख़ खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। शाहरुख़ अपने बेटों आर्यन और अबराम के साथ एयरपोर्ट पर जा रहे थे कि तभी एक शख्स आकर उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने लगता है। शख्स की इस हरकत से किंग खान भी काफी परेशान नजर आए थे,जिसके बाद आर्यन ने उन्हें संभाला था।

इस फिल्म में नजर आएँगे ऋतिक

बात करें ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो ऋतिक जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएँगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। यह फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version