Site icon www.4Pillar.news

शेहला रशीद के खिलाफ पिता अब्दुल शोरा ने जम्मू कश्मीर डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई,बताया जान को खतरा

शेहला रशीद के खिलाफ पिता अब्दुल शोरा ने जम्मू कश्मीर डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई,बताया जान को खतरा

जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू कश्मीर डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई। शोरा ने बेटी से अपनी जान खतरा बताया है।

शेहला रशीद के खिलाफ शिकायत दर्ज

शेहला रशीद के खिलाफ पिता अब्दुल रशीद शोरा जम्मू कश्मीर डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शोरा ने शेहला से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने शेहला के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए बेटी के राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बात कही।

बताया बेबुनियाद आरोप

दूसरी तरफ शेहला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के जरिए अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को आधारहीन,घृणित और बेबुनियाद बताया है। शेहला रशीद ने ट्विटर पर लिखा, ऐसे नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी बहन और मां पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

शेहला रशीद ने एक ब्यान जारी करते हुए कहा, आप लोगों ने मेरे अब्बू का वो वीडियो देखा होगा जिसमें वो मेरी अम्मी और बहन के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। सरल भाषा में कहें, वो पत्नी को पीटने वाले अपमानजनक और नापाक आदमी हैं। हमने उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया और यह उसी की प्रतिक्रिया है। शेहला रशीद का ब्यान पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जेएंडके पुलिस की प्रतिक्रिया

कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस विजय कुमार ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि हमनें शेहला के पिता द्वारा दिय गए शिकायत पत्र को सत्यापन के लिए श्रीनगर एसएसपी को भेज दिया है।

राजनितिक रंग

शेहला रशीद के घरेलू हिंसा अब राजनितिक रंग भी लेती नजर आ रही है। शेहला रशीद पर उनके पिता ने जो आरोप लगाए हैं, उन पर टिप्पणी देते हुए जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रमुख रविंदर रैना ने कहा ,” शेहला को हवाला के जरिए पैसा मिल रहा है।ताकि जम्मू कश्मीर में अशांति फैला सके। ये लोग टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं और पाकिस्तान के पैसे पर जेएंडके में मौत का कारोबार चला रहे हैं।”

Exit mobile version