Site icon www.4Pillar.news

आंध्र प्रदेश:DSP बेटी को इंस्पेक्टर पिता ने किया सैल्यूट,IRS मीणा ने कहा-गर्व के पल

रविवार के दिन आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर पिता अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट करता हुआ नजर आ रहा है।

रविवार के दिन आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर पिता अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट करता हुआ नजर आ रहा है।

एक इसंपेक्टर पिता ने अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया है। इंस्पेक्टर पिता और डीएसपी बिटिया की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा रविवार के दिन ट्विटर पर शेयर की गई एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर पिता अपनी डीएसपी बिटिया को सैल्यूट करता हुआ नजर आ रहा है।

यह दृश्य आंध्र प्रदेश के ‘फर्स्ट ड्यूटी मीट कार्यक्रम’ में देखने को मिला। इस्पेक्टर पिता ने अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया तो लोग भावुक हो गए। आईएएस ऑफिसर देव प्रकाश मीणा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो को शेयर करते हुए ‘गर्व के पल’ लिखा है।

https://twitter.com/DevprakashIRS/status/1346139090081574914

स्टेट पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सर्किल सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर(Y Shyam Sundar) ने अपनी बेटी येंदलुरू जेसी प्रशांति (Yendluru Jessy Prasanthi)को सैल्यूट दी है। प्रशांति वर्तमान में गुंटूर जिले में  डीएसपी के पद पर तैनात है। येंदलुरू जेसी प्रशांति ने भी अपने पिता को सैल्यूट किया।

आईआरएस ऑफीसर देव प्रकाश मीणा ने ट्विटर पर बाप बिटिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा गर्व के पल, प्राऊड मोमेंट डीएसपी बिटिया को गर्व से सैल्यूट करते हुए, पिता सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्यामसुंदर आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में। आईपीएस काबरा सर से साभार। बता दें, आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीटिंग 4 से 7 जनवरी तक तिरुपति में आयोजित की जा रही है।

Exit mobile version