पिता ने अपने 6 साल के मासूम बच्चे के साथ साइन किया ऐसा एग्रीमेंट, जिसमें बोनस भी मिलेगा 

एक पिता ने अपने 6 साल के बच्चे के साथ एक एग्रीमेंट साइन किया। दरअसल यह एग्रीमेंट एक टाइम टेबल है जिसमें बच्चे को बोनस भी दिया जाएगा।

प्रत्येक माता-पिता अपने बच्चे के भविष्य के लिए फिक्रमंद होते है। पेरेंट्स चाहते है कि उनके बच्चे खेलने के अलावा पढ़ाई और अन्य चीजों पर भी ध्यान दें। ऐसे में जहां कुछ पेरेंट्स बच्चों को काबू करने के लिए सख्ती का इस्तेमाल करते है तो कुछ अन्य तरीकों का सहारा लेते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही पिता का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसने अपने 6 साल के बच्चे को काबू करने के लिए उसके साथ एक एग्रीमेंट ही साइन कर लिया।

6 साल के बच्चे के साथ साइन किया एग्रीमेंट

ट्विटर पर @Batla_G नाम के यूजर ने एक ट्वीट किया। जिसमें लिखा है- ‘मैंने और मेरे 6 साल के बेटे ने आज उसके डेली शेड्यूल और उसकी परफॉरमेंस को लेकर एक एग्रीमेंट साइन किया जिसमें बोनस भी मिलेगा।

मिलेगा बोनस

वायरल हो रहे टाइम टेबल में आप देख सकते है कि पिता ने अपने बच्चे के लिए सोने,जागने,नहाने, खेलने और पढ़ाई आदि के लिए सब समय तय कर रखा है। इतना ही नहीं अगर वह बिना रोए,बिना चिल्लाए और बिना तोड़-फोड़ के पूरा दिन बिताता है तो उसे एक दिन के 10 रूपए मिलेंगे, और अगर उसने 7 दिन इसी तरहं बिताए तो उसे 100 रूपए मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर अब यह टाइम टेबल वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इसे देख तरहं तरहं की प्रतिक्रिया दे रहे है।

Comments

Translate »